रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती का ये है ड्रग सप्लायर से संबंध? जानकर हैरान हो जायेंगे आप

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल सामने से जांच कर रही NCB की टीम को शौविक चक्रवर्ती के खिलाफ काफी पुख्ता सबूत मिले हैं। शौविक का कनेक्शन मुंबई के ड्रग्स पैडलर से जुड़ा है। साथ ही शौविक चक्रवर्ती और ड्रग्स पैडलर के बीच कॉल रिकॉर्ड और मैसेज के जरिए हुई बातचीत जांच एजेंसी को मिल गई है। वहीं ड्रग सप्लायर के तार रिया सहित किन बॉलिवुड सिलेब्स से जुड़े हैं, इसका पता लगाया जा रहा है।

आपको बता दें कि NCB  ने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती के CDR को एक्सेस कर लिया है। जिससे ये खुलासा हुआ है कि शौविक चक्रवर्ती ने ही गिरफ्तार हुए जैद से सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को मिलवाया था। ये खुलासा शौविक के 17 मार्च 2020 के एक मैसेज से हुआ है।

आपको बता दें जैद उन दो ड्रग्स पैडलर्स में से एक है जिन्हें NCB  ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था। उसने ये कबूल किया है कि वो शौविक को जानता है और कई बार उसने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को ड्रग्स सप्लाई किया था। बता दें, इन दोनों के अलावा बासित नाम का एक शख्स भी है जिसे जांच एजेंसी ने गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रुप चैट हुआ था लीक

आपको बता दें कि बीते दिनों एक ग्रुप चैट लीक हुआ था। जिस चैट में सैमुअल मिरांडा ने लिखा था कि ड्रग्स के लिए अशोक को कॉल कर लो। वहीं इस चैट से ये भी पता चलता है कि शौविक चक्रवर्ती ने ड्रग सप्लायर से अपने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के लिए भी ड्रग्स मांगी थी। शौविक चक्रवर्ती की चैट्स सामने आए हैं। जिसमें शौविक ने लिखा है कि डैड यानि पापा का माल खत्म हो गया।

अब जैद को अदालत में पेश किया जाएगा। अब यह बड़ी सफलता हासिल करने के बाद, एनसीबी जल्द ही रिया और शौविक को पूछताछ के लिए समन जारी कर सकती है।

loading...

Check Also

सीएम कैंडिडेट रहे नीतीश अब बोले- मेरा कोई दावा नहीं, कल NDA की बैठक में मुख्यमंत्री पर फैसला

बिहार चुनाव के नतीजों के बाद पहली बार गुरुवार शाम को सीएम नीतीश कुमार मीडिया …

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *