बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन कोरियोग्राफर सरोज खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन सभी ने दी श्रधांजलि

See the source image

बॉलीवुड में डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का 71 की उम्र में गुरुवार देर रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वे कई दिन से सांस लेने में तकलीफ के कारण बांद्रा के हॉस्पिटल में भर्ती थीं। हालांकि, उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था।
उनकी छोटी बेटी सुकन्या ने बताया कि लॉकडाउन नियमों को देखते हुए अम्मी को सुबह सात बजे मलाड स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया।आपको बता दे कि सरोज के परिवार में उनके पति बी. सोहनलाल, बेटा हामिद खान, दो बेटियां हिना और सुकन्या हैं।

See the source image

सरोज खान अब हमारे बीच नहीं हैं।रोज खान की निजी जिंदगी के साथ-साथ उनकी प्रोफेशनल लाइफ भी उतार-चढ़ाव से भरी रही।

आपको बता दे कि सरोज खान का असली नाम निर्मला नागपाल था। और उन्होंने महज 13 साल की उम्र में अपने ही गुरू बी सोहनलाल से शादी की थी। सरोज ने इस शादी के लिए इस्लाम अपना लिया था। बी सोहन लाल सरोज से उम्र में 30 साल बड़े थे और यह उनकी दूसरी शादी थी। सोहनलाल पहले से ही शादीशुदा थे। सरोज को ये बात बच्चे पैदा होने के बाद पता चली।

उनके निधन पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोगों ने दुख जताया है। महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘प्रार्थनाएं, हाथ जुड़े हैं, मन अशांत’।अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘डान्स की मल्लिका #सरोज खान जी अलविदा।
उन्होंने सिखाया कि “इन्सान शरीर से नहीं, दिल और आत्मा से नाचता है”।

सरोज खान के साथ अपने कुछ फोटोज शेयर करते हुए माधुरी ने लिखा, ‘अपनी दोस्त और गुरु सरोज खान के निधन से मैं टूट गई हूं। मैं आपको याद करूंगी। उनके परिवार के प्रति मेरी सच्ची संवेदनाएं हैं। #RIPSarojji’

अनुपम खेर

अक्षय कुमार

फराह खान

और भी लोगो ने उन्हें दिल से श्रद्धांजलि दी | अब सरोज जी हमारे दिल में है और हमेशा के लिए अमर हो गये |

loading...

Check Also

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय के खिलाफ रेप और जबरन अबॉर्शन का केस; मिथुन की पत्नी पर

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शादी …

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *