सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर बिहार में इन बॉलीवुड हस्तियों पर हुआ केस दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या को लेकर बिहार कोर्ट में सलमान खान, कारन जोहर, एकता कपूर सहित 5 और लोगो के खिलाफ केस दर्ज किया गया है .

सुशांत सिंह राजपूत आभी सिर्फ 34 साल के ही थे . और उनके इस कदम कदम ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को झकझोर के रख दिया है. सुशांत सिंह राजपूत की खुदखुशी को लेकर कंगना रानौत और शेखर कपूर ने बॉलीवुड की धज्जियाँ उड़ा के रख दी. कही न कही ये भी लग रहा है की सुशांत के इस कदम को लेकर बॉलीवुड का व्यवहार है .

इसी बीच advocate सुधीर कुमार ओझा ने बिहार मुजफ्फरपुर कोर्ट में कारन जोहर, सलमान खान, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर और 4 और लोगो के खिलाफ सुशांत की खुदखुशी के चलते केस दर्ज कर दिया है.

अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने ANI से बात करते हुए कहा है की “मैंने मुजफ्फरपुर, बिहार की एक अदालत में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान और एकता कपूर सहित 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।”

सुधीर कुमार ओझा ने ये भी बताया कि शिकायत में, उन्होंने आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत को लगभग सात फिल्मों से हटा दिया गया और उनकी कुछ फिल्में रिलीज नहीं हुईं। ऐसी स्थिति निर्मित हुई जिसने उन्हें चरम कदम उठाने के लिए मजबूर किया

loading...

Check Also

फाइजर की कोरोना वैक्सीन फाइनल ट्रायल में 95% तक असरदार, इसी साल 5 करोड़ डोज बनाने की तैयारी

फार्मा कंपनी फाइजर की कोरोना वैक्सीन फेज-3 ट्रायल में 95% असरदार रही है। कंपनी के …

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *