योगी का ऐलान- UP में बनेगी देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी, इस पर कंगना ने बोली ये बात

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुम्बई में मचे हलचल उसके बाद बॉलीवुड में ड्रग एंगल के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज एक बड़ा ऐलान किया है। योगी ने कहा यूपी में देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी बनेगी। इसके लिए उन्होंने अधिकारियों को कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश भी दे दिए हैं। आपको बता दे कि यूपी की नई फिल्म सिटी नोएडा या ग्रेटर नोएडा में बन सकती है।

योगी ने कहा , “वर्तमान परिस्थितियों में देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की आवश्यकता है. उत्तर प्रदेश यह जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार है. हम एक उम्दा फिल्म सिटी तैयार करेंगे.”

योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा, “फिल्म सिटी के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे का क्षेत्र बेहतर होगा. यह फिल्म सिटी फिल्म निर्माताओं को एक बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी. इसके साथ ही, रोजगार सृजन की दृष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा. इस दिशा में भूमि के विकल्पों के साथ यथाशीघ्र कार्ययोजना तैयार की जाए.”

योगी के इस ऐलान को कंगना ने समर्थन किया है कंगना के एक ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ की घोषणाओं की मैं सराहना करती हूं। कंगना ने लिखा है कि लोगों की धारणा है कि भारत में सर्वश्रेष्ठ फिल्म उद्योग हिंदी फिल्म इंडस्ट्री है। यह गलत है। तेलुगु फिल्म उद्योग ने खुद को शीर्ष स्थान पर पहुंचा दिया है।अब वो पूरे भारत में कई भाषाओं में फिल्मों को पहुंचा रहे हैं। कई हिंदी फिल्मों की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी में की गई है। मैं सीएम योगी आदित्यनाथ की घोषणाओं की सराहना करती हूं। हमें फिल्म उद्योग में कई सुधारों की आवश्यकता है। सबसे पहले हमें एक बड़े फिल्म उद्योग की आवश्यकता है, जिसे भारतीय फिल्म उद्योग कहा जाता है। हम कई कारणों से विभाजित हैं, हॉलीवुड फिल्मों को इसका लाभ मिलता है। एक इंडस्ट्री, लेकिन कई फिल्म सिटी।

loading...

Check Also

सीएम कैंडिडेट रहे नीतीश अब बोले- मेरा कोई दावा नहीं, कल NDA की बैठक में मुख्यमंत्री पर फैसला

बिहार चुनाव के नतीजों के बाद पहली बार गुरुवार शाम को सीएम नीतीश कुमार मीडिया …

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *