UP में एक और गैंगरेप की वारदात, 13 साल की नाबालिग का 3 लोगों ने किया बलात्कार

UP में गैंगरेप की एक और वारदात, 13 साल की नाबालिग का 3 लोगों ने किया बलात्कार

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ हैवानियत के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा  (Greater Noida) में 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामना आया है. तीन युवकों पर पीड़िता के साथ रेप करने का आरोप लगा है. अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने कहा कि तीनों आरोपी और पीड़िता एक ही मोहल्ले दादरी (Dadri) में रहते हैं और एक-दूसरे को जानते हैं. 

गौतम बुद्ध नगर की डीसीपी (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने कहा कि यह घटना मंगलवार की है. लड़की की मां ने गुरुवार को पुलिस के पास पहुंचीं, जिसके बाद एफआईआर दर्ज की गई है और संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. 

डीसीपी ने कहा, “महिला के अनुसार, मोहल्ले में रहने वाले तीन लोगों ने बच्ची के साथ कथित रूप से रेप किया है. जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी लड़की को पहले से जानते थे और उन्होंने एक 12 साल के लड़के से लड़की को अपने घर पर के लिए कहा था, जहां इस घटना को अंजाम दिया गया.” 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है और मामले में आगे कार्रवाई की जा रही है. अधिकारियों के मुताबिक, आईपीसी की धारा 376डी (गैंग रेप) और POCSO अधिनियम की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है.

डीसीपी शुक्ला ने कहा कि गौतम बौद्ध नगर पुलिस POCSO एक्ट से जुड़े सभी मामलों की जांच फास्ट ट्रैक रूट के जरिए सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है और यह इस मामले में भी सुनिश्चित किया जाएगा. 

loading...

Check Also

भारत से बेहतर स्थिति में है पाकिस्तान – बोले राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला करना जारी है. शुक्रवार को राहुल …

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *