शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद बोले रिया पिता- बधाई हो इंडिया, आपने एक परिवार को ध्वस्त कर दिया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 50 दिन से ज्यादा हो गया है लेकिन अभी तक सच का पता नहीं चल पाया। लेकिन सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार कर लिया। बताया ये भी जा रहा है कि रिया पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। इस बीच उनके पिता रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती ने एक बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को प्रभावी ढंग से ध्वस्त कर दिया है।

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने अपने बेटे शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद ये बयान जारी किया है। उन्होंने कहा, ‘बधाई हो इंडिया कि आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है और मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन है। आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को प्रभावी रूप से ध्वस्त कर दिया है लेकिन निश्चित रूप से न्याय के लिए सब कुछ जायज  है। जय हिंद।’

लेकिन इस बयान से साफ हो जाता है कि रिया के पिता अब डरें हुए है क्योंकि इनके बेटे शौविक ने ये मान लिया है कि वो ड्रग्स से जुड़े थे। और रिया चक्रवर्ती ड्रग्स खरीदने, बेचने और उसके इस्तेमाल में शामिल थीं। रिया के व्हाट्सएप चैट से भी ये साफ पता चल रहा है कि वो कॉन्ट्राबैंड्स प्रोडक्ट को खरीदा, बेचा और इस्तेमाल करती थी। यह नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसेज एक्ट (NDPS) 1985 के दायरे में आता है।

ड्रग्स लेन-देन के मामले में शौविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने प्रारंभिक पूछताछ में बहुत कुछ बता दिया है। कम से कम वह एंगल तो ठीक दिशा में जा रहा है, जिसे सामने रखकर इस मामले की जांच शुरू की गई थी।

loading...

Check Also

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय के खिलाफ रेप और जबरन अबॉर्शन का केस; मिथुन की पत्नी पर

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शादी …

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *