कानपुर: पहले नाबालिग को शराब से नहलाया, कपड़े भी फाड़े, थानेदार बोला ‘कितनी सुंदर है चल बैठ मेरी’

जहां देश में लड़कियां आसमान छू रही है वहीं कानपुर में एक ऐसी खबर आमने आई, जिससे सुनने के बाद हर किसी को गुस्सा आ जाए। कानपुर में एक 15 साल की नाबालिग लड़की से घर में घुसकर रेप की कोशिश की गई। जिसके बाद बदमाश ने लड़की के कपड़े फाड़े और उसे शराब से नहलाया। इसके अलावा बाल पकड़कर जमीन पर घसीटा। जब लड़की अपने बूढ़े नाना-नानी के साथ इस मामले की शिकायत करने पुलिस थाने पहुंची तो उल्टे थानेदार से लेकर चौकी इंचार्ज तक बच्ची से अभद्रता से पेश आए।

आपको बता दें कि नाबालिग लड़की पिछले 50 दिनों से बदमाश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने से लेकर एसएसपी कार्यालय तक के चक्कर काट रही है। लेकिन 15 साल की इस नाबालिग बच्ची की थाने से लेकर एसएसपी कार्यालय तक कोई सुनवाई नहीं हुई । शर्मनाक ये कि चौकी इंचार्ज ने लड़की से कहा कि तू जब भी यहां एप्लिकेशन लेकर आती है तो तेरे साथ रेप ही होता है।

इतना ही नहीं थानेदार ने लड़की को धमकी दी और कहा कि तू कितनी सुंदर है चल बैठ मेरी जीप में, तुझे पूरा कानपुर घुमाता हूं, देखता हूं, तेरी मर्जी के बगैर कौन तुझे छेड़ता है और कौन तेरे साथ रेप करने की कोशिश करता है।

आपको बता दें कि लड़की के मां-बाप नहीं हैं। वो अपने बुजुर्ग नाना-नानी के साथ रहती है। नाना का एक पैर खराब है वो ठीक तरह से चल नहीं सकते। बावजूद इसके वो अपनी बच्ची की सुरक्षा के लिए एसएसपी के दफ्तर के चक्कर काट रहे हैं। पुलिस वाले उन्हें डांटकर भगा देते हैं।

इलाके का दबंग कर रहा है परेशान
नाबालिग के माता-पिता बचपन में ही गुजर गए थे । उसके बाद से वो अपने नाना-नानी के ही पास रह रही थी । उसके बाद से नानी ने उसे एक छोटी सी दुकान के सहारे पाला है । 

loading...

Check Also

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय के खिलाफ रेप और जबरन अबॉर्शन का केस; मिथुन की पत्नी पर

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शादी …

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *