दोस्त ने किया दावा – सुशांत की हत्या की साजिश में दो डैडी है शामिल, एक रिया के पिता और दूसरे…….

सुशांत सिंह राजपूत का केस दिन-पर्तिदिन अलग मोड़ ले रहा है। केंद्र सरकार के आदेश के बाद अब CBI ( Central Bureau of Investigation ) ने यह केस के अपने हाथो में लिया है उसके बाद रोज़ नए नए खुलासे हो रहे है लोग नेपोटिज्म (Nepotism) के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर कर रहे रहे है।

सुशांत सिंह राजपूत के  दोस्त और जिम पार्टनर रह चुके सुनील शुक्ला जी ने इस मामले में अब नया दावा किया है। उन्होंने एकअंग्रेजी समाचार चैनल न्यूज़ टाइम्स नाऊ से हुई बातचीत में ये दावा किया है कि सुशांत की हत्या की साजिश में दो लोग शामिल रहे हैं। एक रिया के पिता इंद्रजीत और फिल्म मेकर महेश भट्ट का नाम लिया। उन्होंने साफ़ – साफ़ उन दोने का नाम लिया है।

टाइम्स नाऊ से बातचीत के दौरान सुनील शुक्ला ने कहा, ‘सुशांत की हत्या की साजिश दो पिताओं ने मिलकर रची थी। पहले रिया के जैविक पिता यानी मिस्टर चक्रवर्ती और दूसरे शुगर डैडी यानी महेश भट्ट।’ उसके बाद उन्होंने कहा कि नार्को टेस्ट भी होना चहिये जिससे यह सिद्ध हो जायेगा कि मैंने जो कहा वो सच है।

सुनील शुक्ला ने कहा , ‘मि.चक्रवर्ती अपनी बेटी रिया के जरिए सुशांत को दवाएं दे रहे थे। 8 जून को जब रिया के उनका घर छोड़ दिया, तो इसके बाद घर में कोई तो सुशांत को दवाएं दे रहा था। वो संजय या नीरज या सिद्धार्थ हो सकते हैं। इनमें से कोई तो उन्हें दवाएं दे रहा था। ये सारी दवाएं वे भरोसे के आधार पर ले रहे थे। मेरा दोस्त कभी डिप्रेशन में नहीं गया।’

इससे पहले भी सुनील ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत को इंडस्ट्री में लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था क अवॉर्ड शो में शाहरुख ने उन्हें धोखे में रखकर बुलाया था और फिर उनका अपमान किया था। उन्होंने ये भी कहा कि सलमान और करण ने मिलकर उनका करियर बर्बाद करने के लिए साजिश रची थी।

सवाल यह है कि कब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में आउटसाइडर को प्रताड़ित किया जायेगा ?

सवाल यह भी है कि केवल इनसाइडर के बच्चों को ही बॉलीवुड इंडस्ट्री काम करने का अधिकार है ?

loading...

Check Also

सीएम कैंडिडेट रहे नीतीश अब बोले- मेरा कोई दावा नहीं, कल NDA की बैठक में मुख्यमंत्री पर फैसला

बिहार चुनाव के नतीजों के बाद पहली बार गुरुवार शाम को सीएम नीतीश कुमार मीडिया …

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *