‘KBC’ के इतिहास में पहली बार जब अचानक बंद हुआ कंप्यूटर, चौंक गए अमिताभ बच्चन, जानें फिर क्या हुआ

टीवी का फेसम शो ‘KBC‘ (Kaun Banega Crorepati 12) हमेशा से ही दर्शकों का पसंदीदा क्विज शो रहा है। पिछले 11 सीजन से KBC न सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है बल्कि ये उनके ज्ञान को बढ़ाने के साथ ही उनके ढेरों सपनों को भी पूरा करने में उनकी मदद कर रहा है। वहीं जिस तरह शो के दौरान अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट से कनेक्ट होते हैं वो वाकई काबिले तारीफ है। इसी बीच KBC के अबतक के इतिहास में जो हुआ उसे देखकर खुद महानायक चौंक गए। आइए जानते हैं ऐसा क्या हुआ था… 

KBC‘ का कल यानी 13 अक्टूबर का एपिसोड काफी दिलचस्प रहा। अमिताभ बच्चन के शो की शुरुआत पटना की राज लक्ष्मी से हुई थी। बिग बी के सामने हॉटसीट पर बैठ राज लक्ष्मी ने शानदार गेम खेलते हुए 12 लाख 50 हजार रुपए जीते। इसी के बाद राज लक्ष्मी ने शो को क्विट करने का फैसला लिया। राज लक्ष्मी के बाद फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड जीतकर महाराष्ट्र के स्वपनिल हॉटसीट पर आए। शो अच्छे से चल रह था कि तभी जो हुआ  वो 12 सीजनों में पहली बार हुआ। अमिताभ बच्चन स्वपनिल से सवाल पूछने ही जा रहे थे कि अचानक कंप्यूटर बंद हो गया। ये देखकर खुद बिग बी भी हैरान रह गए थे। 

ऐसा शायद KBC के इतिहास में पहली बार हुआ जब अमिताभ बच्चन के सामने कंप्यूटर बंद हो गया। बिग बी ने  खुद कहा- कंप्यूटर जी अटक गए। हालांकि, ये महज कुछ सेकेंड्स के लिए ही हुआ था और उसके बाद कंप्यूटर ठीक भी हो गया और खेल वापस शुरु हो गया।  

loading...

Check Also

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय के खिलाफ रेप और जबरन अबॉर्शन का केस; मिथुन की पत्नी पर

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शादी …

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *