हथियार सप्लाई करते हुए, चार लोगों समेत पकड़ा गया प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का जिलाध्यक्ष रह चुका नावेद

आये दिनों किसी न किसी की हत्या की खबरे आपके कानो में ज़रूर पड़ती होगी. और जो ये बारदात होती है, वो किसी न किसी हथियार के द्वारा ही की जाती है. वैसे तो हथियार बनाने के कई कारखाने है, जो लीगल तरीके से हथियार बनाते है. लेकिन कई ऐसे हथियार बनाने के कारखाने भी चलाये जाते है, जो लीगल नहीं होते और उनके बारे में किसी को कोई कानो कान खबर भी नहीं होती.

ऐसा ही मामला हापुड़ पुलिस के हाँथ लगा है. हापुड़ पुलिस ने 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है जो दिल्ली से मुरादाबाद तथा सहारनपुर से अलीगढ़ तक अवैध हथियार बनाकर सप्लाई करते थे. पुलिस ने बदमाशों से 11 पिस्टल, 21 तमंचे तथा अधबने हथियार और फैक्टरी के उपकरण बरामद किये है. आपको बता दें की इस गैंग का सरगना बुलंदशहर का नावेद पठान है, जो प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का जिलाध्यक्ष भी रह चुका है।

हापुड़ के एसपी संजीव सुमन के अनुसार थाना बहादुरगढ़ पुलिस और एसओजी द्वितीय को सूचना मिली की इस जगह पर अवैध हथियार बनाने के काम को अंजाम दिया जा रहा है. पुलिस ने मौका-ऐ पर जाकर चार लोगों को गिरफ्तार गिरफ्तार कर लिया है , जबकि दो बदमाश मौका पाकर फरार होने में सफल हो गए। पूछताछ में पकड़े गए हथियार तस्करों ने अपना नाम गालिब खां मोहल्ला कस्बा कोट थाना बहादुरगढ़, नवेद अहमद खां निवासी मोहल्ला बाराहदरी बुगरासी नरसैना बुलंदशहर, रिजवान निवासी फतेहउल्लापुर रोड जाकिर कालोनी मेरठ, रहीसुद्दीन सैफी निवासी समर गार्ड कालोनी बर्फखाने के पास मेरठ बताया है। जबकि फरार आरोपियों के नाम निखिल निवासी ग्राम सेहल बहादुरगढ़ और दिलशाद है जो कि शौकत कालोनी मेरठ का बताया जा रहे हैं। 

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का जिलाध्यक्ष रह चुका है नवेद पठान

आपको बता दें कि नवेद पठान राजनीति में भी सक्रिय रहा है। कस्बा व आसपास क्षेत्र में होने वाली सामाजिक गतिविधियों में सक्रिय रहने के साथ-साथ नवेद पठान को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का जिलाध्यक्ष बनाया गया था। जिसके चलते 2019 में शिवपाल यादव ने नोएडा लोकसभा सीट से नवेद पठान का नाम प्रत्याशी के रूप में घोषित किया था। 

loading...

Check Also

सीएम कैंडिडेट रहे नीतीश अब बोले- मेरा कोई दावा नहीं, कल NDA की बैठक में मुख्यमंत्री पर फैसला

बिहार चुनाव के नतीजों के बाद पहली बार गुरुवार शाम को सीएम नीतीश कुमार मीडिया …

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *