सनसनी : ब्रिटेन में एक शख्स ने कई लोगों को चाकू मारा

ब्रिटेन में एक ऐसी सनसनी घटना सामने आई जिससे सभी के मन में डर बैठा दिया। दरअसर, ब्रिटेनमें चाकूबाजी की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ब्रिटिश पुलिस के मुताबिक बर्मिंघम में एक शख्स ने कई शख्स को चाकू मार दियी है। ये घटना बर्मिंघम सिटी सेंटर में हुई है। ब्रिटिश पुलिस ने इसे बड़ी घटना करार दिया है।

आपको बता दें कि वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस ने कहा कि उन्हें स्थानीय समय के मुताबिक रात लगभग साढ़े 12 बजे चाकूबाजी की घटना की जानकारी मिली। कुछ ही देर में दूसरे जगहों से भी पुलिस को ऐसी ही कॉल आई।

ब्रिटिश पुलिस ने कहा कि हमें कई लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है लेकिन इस वक्त हम ये नहीं बता सकते हैं कि कितने लोग गंभीर हैं।पुलिस का कहना है कि आपातकालीन सेवाओं को एक्टिवेट कर दिया गया है और सुनिश्चित किया जा रहा है कि घायलों को सही चिकित्सा मिल पाए। घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इसके साथ ही पुलिस ने कहा कि अभी भी ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिरकार घटनास्थल पर हुआ क्या है ताकि हम लोगों को असली स्थिति बता सकें। पुलिस के मुताबिक इस हालत में कुछ भी कयास लगाना ठीक नहीं होगा। पुलिस ने सभी लोगों को शांत रहने को कहा है और अपील की है कि वे घटनास्थल की ओर न जाएं।

जून में दो बार चाकूबाजी में 6 लोगों की हत्या हुई

आपको बता दि इसी साल जून में चाकूबाजी की दो घटनाएं हुईं थीं। 20 जून को रीडिंग शहर में तीन लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इसे आतंकी घटना बताया था। इसके बाद 25 जून को स्कॉटलैंड के ग्लास्गो शहर में भी तीन लोगों की हत्या की गई थी। इसमें पुलिस ने आरोपी को मार गिराया था।

loading...

Check Also

भारत से बेहतर स्थिति में है पाकिस्तान – बोले राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला करना जारी है. शुक्रवार को राहुल …

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *